प्रिय मित्रों,

ब्लोगोत्सव-२०१० के अंतर्गत दिनांक २१.०५.२०१० को होने वाले कार्यक्रम अचानक नेटवर्क में हुई गडबडियों के कारण स्थगित करना पड़ रहा है , तकनीकी विशेषज्ञों के अनुसार सरबर में अचानक समस्या उत्पन्न होने के कारण अवरोध की यह स्थिति उत्पन्न हुई है . मरम्मत का कार्य चल रहा है और इसे ठीक होने में कम से कम तीन दिन लगेंगे ,इसलिए संभव है अगला कार्यक्रम दिनांक २४.५.२०१० को ही संपन्न हो  पाए .....इससे होने वाली असुविधा के लिए मुझे खेद है .

साथ ही पिछले दिनों मेरे द्वारा दिए गए बक्तव्य कि दो-चार दिन का ही कार्यक्रम शेष है ....पर बहुत सारे मित्रों के मेल और फोन पर सन्देश प्राप्त हुए हैं कि इसे अभी कुछ दिन और जारी रखा जाए ...आपकी भावनाओं को देखते हुए इस विषय पर सलाहकार समिति से विचार-विमर्श किये जा रहे हैं . संभव है निर्णय सकारात्मक ही होगा .इसलिए जो ब्लोगर अभी तक इस उत्सव में अपनी सहभागिता नहीं दे पाए हैं वे अविलंब अपनी रचनाएँ फोटो और संक्षिप्त परिचय निम्नलिखित ई मेल आई डी पर प्रेषित करें-

लगातार आपके द्वारा प्राप्त सहयोग और शुभकामनाओं से मैं अभिभूत हूँ , इसलिए ये शानदार सिलसिला जबतक चले पूरी भव्यता के साथ चले दुआ कीजिये !

ब्लोगोत्सव-२०१० के अंतर्गत कार्यक्रम में अवरोध हेतु हमें खेद है !
आपका-
रवीन्द्र प्रभात


1 comments:

  1. देख कर बाधा विविध ,बहु-विघ्न ,घबराते नहीं
    रह भरोसे भाग्य के .................................हम शिद्दत से इन्तजार करेंगे ,
    आजकल तो आदत हो गयी है की ज्यों नेट पे आने का पहला मौक़ा हाथ लगा तुरंत ब्लागोत्सव देखना है
    छोटी -छोटी परेशानियां तो हर बड़े काम में आती हैं ,आप हिम्मत बनाये रखियेगा ,हम सभी आपके साथ हैं

    उत्तर देंहटाएं

आपका स्नेह और प्रस्तुतियों पर आपकी समालोचनात्मक टिप्पणियाँ हमें बेहतर कार्य करने की प्रेरणा प्रदान करती हैं.

 
Top