ब्लोगोत्सव-२०१० में शामिल सभी प्रतिभागियों को अवगत कराना है कि पूर्व में किये गए वायदे के मुताबिक़ ब्लोगोत्सव से जुड़े समस्त रचनाकारों को लोक संघर्ष पत्रिका की आजीवन सदस्यता मुफ्त दी गयी है .

  इस पत्रिका का नया जून-२०१० अंक प्रकाशित हो चुका है, जिसे समस्त सदस्यों को डाक से उनके पते पर प्रेषित किया जाना है .....पत्रिका के प्रबंध संपादक श्री रंधीर सिंह सुमन के द्वारा  ब्लोगोत्सव में शामिल प्रतिभागियों का पत्राचार का पता और टेलीफोन न. की मांग की गयी है .

 अत: आप सभी से निवेदन है कि जो रचनाकार ब्लोगोत्सव में शामिल हो चुके हों अथवा शामिल होने की प्रक्रिया में हों वे अपना नाम,पत्राचार का पता, टेलीफोन न. अविलंब निम्न लिखित ई-मेल आई डी पर प्रेषित करें-

पत्रिका का यह अंक आपके लिए प्राप्त करना ज्यादा  महत्वपूर्ण है,  क्योंकि इस अंक में मेरे द्वारा विगत वर्ष परिकल्पना पर २५ खण्डों में वृहद् रूप से प्रकाशित ब्लॉग विश्लेषण-२००९ का संक्षिप्त रूप ०९ पृष्ठों में प्रकाशित हुआ है शीर्षक है- "हिंदी ब्लोगिंग की दृष्टि से सार्थक रहा वर्ष-२००९"

जो चिट्ठाकार ब्लोगोत्सव से नहीं जुड़े हैं वे इस आलेख में अपने चिट्ठे को ढूंढ सकते हैं ....जिसे इस सन्देश के साथ संलग्न किया जा रहा है .
भवदीय-
रवीन्द्र प्रभात
================================================================
आलेख : सामाजिक मीडिया का उदय : हिंदी ब्लोगिंग की दृष्टि से सार्थक रहा वर्ष-२००९
पृष्ठ सं. १० से १८ तक
यहाँ पढ़ें :


3 comments:

  1. यह प्रयास महत्वपूर्ण है.

    उत्तर देंहटाएं
  2. हाँ, जिन रचनाकारों अथवा चिट्ठाकारों के द्वारा अपनी रचनाएँ भेजी जा चुकी है, किन्तु अभी तक प्रकाशित नहीं हुआ है या जिन चिट्ठाकारों के पोस्ट को श्रेष्ठ पोस्ट श्रृंखला में स्थान दिया गया है वे भी इस पत्रिका की आजीवन सदस्यता के हकदार होंगे ....!

    उत्तर देंहटाएं

आपका स्नेह और प्रस्तुतियों पर आपकी समालोचनात्मक टिप्पणियाँ हमें बेहतर कार्य करने की प्रेरणा प्रदान करती हैं.

 
Top