जैसा कि आप सभी को विदित है कि हिंदी चिट्ठाकारी शैशवा अवस्था से बाहर निकलकर तरुणावस्था में प्रवेश कर चुकी है, जहां जरूरत है उन्हें सही दिशा और दृष्टि देते हुए सकारात्मक पथ पर ले जाने की .....!
इसी दिशा में लगातार कार्यरत हैं एक ब्लोगर जो पत्रकार भी हैं और साहित्यकार भी, जो जे.पी. मूवमेंट में अपने सामाजिक सरोकार को प्रदर्शित कर चुके हैं.....!
आज प्रिंट मीडिया के माध्यम से हिंदी चिट्ठाकारी को आयामित करने का महत्वपूर्ण कार्य कर रहे हैं !
नाम है डा. सुभाष राय
जिन्हें ब्लोगोत्सव-२०१० की टीम ने वर्ष के श्रेष्ठ सकारात्मक ब्लोगर (पुरुष) का अलंकरण देते हुए सम्मानित करने का निर्णय लिया है !
विस्तृत जानकारी के लिए यहाँ किलिक करें

23 comments:

  1. सुभाष जी को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएँ।

    प्रमोद ताम्बट
    भोपाल

    उत्तर देंहटाएं
  2. सुभाष जी को ढेर सारी बधाईयां

    आभार

    उत्तर देंहटाएं
  3. बधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाईबधाई हार्दिक बधाई।

    उत्तर देंहटाएं
  4. सुभाष जी को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएँ।

    उत्तर देंहटाएं
  5. आदरणीय डॉ.सुभाष राय जी
    बहुत बहुत बधाई !

    उत्तर देंहटाएं
  6. बहुत बधाई एवं शुभकामनाएँ.

    उत्तर देंहटाएं
  7. मित्र श्रेष्ठ ब्लागर चुना जाए, इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है. फिर जब यह सम्मान उन्हें मेरे ही शहर में दिया जाना है, यानी दोहरी खुशी.
    सुभाष भाई, कैसा लगता है!

    उत्तर देंहटाएं
  8. सुभाष जी को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएँ।

    उत्तर देंहटाएं
  9. सकारात्‍मकता के लिए सुभाष और संगीता जी। तीनों स से। क्‍या खूब रही। एक सार्थक सकारात्‍मकता। बधाई तीनों को। अब यह मत पूछिएगा कि तीसरा कौन ?

    उत्तर देंहटाएं
  10. ब्लोगोत्सव २०१० टीम की ओरसे 'वर्ष के श्रेष्ठ सकारात्मक ब्लोगर (पुरुष)' का प्रतिष्ठित ख़िताब प्राप्त करने पर मेरी हार्दिक बधाई। यह हम मित्रों के लिए विशेष गौरव की बात है। कामना है कि आगे भी ऐसी उपलब्धियां आपकी झोली में आतीं रहेंगी

    उत्तर देंहटाएं
  11. हमारे डाटाबेस पर वाइरस का ज़बरदस्त हमला हुआ है और हमारा अनुमान है कि यह किसी टिपण्णी के द्वारा वाइरस भेजने से हुआ है. इस कारण हमारे सर्वर के एंटी वाइरस ने डाटाबेस को उड़ा दिया है, हम बैकअप के द्वारा फिर से डाटा वापिस लाने की कोशिश कर रहे हैं. आपसे भी अनुरोध है की टिपण्णी को जाँच कर ही स्वीकृत करें तथा अपने ब्लॉग पर फोटो भी एंटी वाइरस से जाँच करके ही अपलोड करें. आपका अकाउंट भी इस तरह हैक अथवा समाप्त हो सकता है. कृपया सावधान रहें, आपका अकाउंट बंद करवाने के लिए टिपण्णी में कोडिंग के द्वारा आपके ब्लॉग में वाइरस भेजा सकता हैं.

    जो लोग चाहते हैं की उनकी पोस्ट तुरंत "हमारीवाणी" में प्रदर्शित हो तो वह .........

    अधिक पढने के लिए यहाँ चटका (click) लगाएं!

    उत्तर देंहटाएं
  12. मै तहे दिल से आपको बधाई देता हूँ.

    उत्तर देंहटाएं
  13. आदरणीय सुभाष जी को ढेरों बधाइयाँ ! प्रणाम !

    उत्तर देंहटाएं
  14. सुभाष जी को बहुत बहुत बधाई...मैं आपकी लेखनी का तभी से कायल हूं जब अमर उजाला में नौकरी करता था...९६ से २००० तक मेरठ और फिर २००४ तक नोएडा में अमर उजाला से जुड़ा रहा...

    रवींद्र भाई और ब्लॉगोत्सव टीम का आभार...

    जय हिंद...

    उत्तर देंहटाएं

आपका स्नेह और प्रस्तुतियों पर आपकी समालोचनात्मक टिप्पणियाँ हमें बेहतर कार्य करने की प्रेरणा प्रदान करती हैं.

 
Top